जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू में Asaram Bapu भर्ती

अपने ही गुरुकुल की एक छात्रा के साथ यौन दुराचार करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा में जेल में बंद Asaram Bapu की तबियत मंगलवार को मध्यरात्रि में बिगड़ गई। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू में भर्ती कराने के लिए रेफर कर दिया है। आसाराम को मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द हो रहा था।

मंगलवार मध्यरात्रि के बाद जोधपुर के सेंट्रल जेल में सजा काट रहे Asaram Bapu की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद पहले उनकी जांच जेल के डिस्पेंसरी में की गई और उसके बाद तबियत को बिगड़ता हुआ देखकर जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। हालांकि आसाराम जेल एंबुलेंस से उतरने के बाद खुद चलकर गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक गए थे। मीडिया ने जब पूछा तो उन्होंने कहा कि सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द है। जांच के लिए ले जाते हुए वह चालानी गार्ड और वहां मौजूद पुलिस से भी बातें करते हुए दिखाई दिए।

इस दौरान पुलिस की कड़ी व्यवस्था रही। एमजीएच में Asaram Bapu का एक्सरे कराया गया और उसके अलावा उनका ब्लड टेस्ट भी कराया गया है। मेडिकल जांच के बाद Asaram को मथुरादास माथुर अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती होने के लिए रेफर किया गया जिसके बाद पुलिस की निगरानी में उन्हें  जोधपुर के एमडीएम  हॉस्पिटल लाया गया।

यह भी पढ़ें: बेहद डरी और सहमी हुई हैं दुबई की राजकुमारी लतीफा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है