Asaduddin Owaisi को मिलेगी CRPF की Z Category Security

0
263

देश के हर नागरिक को सुरक्षा का अधिकार है। 3 फ़रवरी को हुए हादसे के बाद भारत सरकार ने AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi की सुरक्षा की समीक्षा की है। ख़बरों के मुताबिक Asaduddin Owaisi को तत्काल प्रभाव से CRPF की Z Category Security प्रदान करने का निर्णय लिया गया है।

तेलंगाना के हैदराबाद से सांसद Asaduddin Owaisi की कार पर हापुड़ जिले में छिजारसी टोल प्लाजा के करीब कथित तौर पर गोलीबारी की गई। यह घटना उस वक्त हुई, जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों में शरीक होने के बाद लौट रहे थे। गोलीबारी की घटना के बाद दो युवकों की वीडियो फुटेज सामने आई थी। यह घटना उस वक्त हुई, जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों में शरीक होने के बाद लौट रहे थे।

इस हमले के बाद Asaduddin Owaisi ने कहा था कि उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी, तभी शाम करीब छह बजे यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने इस घटना के संबंध में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हापुड़ पुलिस ने कहा कि कई टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं और मेरठ जोन के पुलिस महानिरीक्षक की निगरानी में जांच की जा रही है। Asaduddin Owaisi ने कहा कि मैंने चुनाव आयोग से घटना की स्वतंत्र जांच कराने का अनुरोध किया है। यह अवश्य पता चलना चाहिए कि इस घटना के पीछे किसका हाथ था। यह मोदी सरकार और योगी सरकार से भी एक अपील है।

यह भी पढ़ें – ‘नहीं लूंगा सिक्योरिटी; यूपी में जारी रहेगा प्रचार’ : Asaduddin Owaisi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है