इस एक्ट्रेस की बहन के साथ पार्टी करते नज़र आए Aryan Khan

0
158

Bollywood के किंग खान के साहबज़ादे Aryan Khan वापिस अपनी लाइफ को नार्मल करने में लगे हैं। Aryan Khan पिछले साल नेगेटिव खबरों को लेकर सुर्खियों में थे। वह ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। अब Aryan Khan की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आपको Aryan Khan अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आएंगे।

Aryan Khan अपनी दोस्त और एक्टर श्रुति चौहान के बर्थडे पार्टी में गए थे। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज से पता चल रहा है कि इस पार्टी में Katrina Kaif की बहन इसाबेल भी शामिल थीं। इसके अलावा टीवी एक्टर करण टैकर भी पार्टी में नजर आए।

श्रुति ने बर्थडे पार्टी से कई तस्वीरें शेयर की है। एक फोटो में वह Aryan Khan के साथ नज़र आ रही हैं। दूसरी में वह इसाबेल और एक और फोटो है जिसमें वह करण टैकर के साथ नज़र आ रही हैं। श्रुति, Aryan Khan की अच्छी दोस्त हैं। इससे पहले भी कई बार Aryan Khan और श्रुति की फोटोज सामने आई हैं। इतना ही नहीं वह Aryan Khan के साथ आईपीएल मैच के लिए भी जाती हैं। बता दें कि Aryan Khan के सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। हालांकि ड्रग्स केस में नाम आने के साल भर बाद Aryan Khan ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर छोटे भाई अबराम और बहन सुहाना खान के साथ फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

यह भी पढ़ें – टूटने के बाद भी ख़तरनाक बना हुआ है ‘Twin Tower’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है