‘जेल’ और ‘बेल’ के बीच में फंसे Aryan Khan

0
87

Bollywood के किंग Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan की मुसीबतें ख़त्म होंगी या बढ़ जाएंगी इसका फैसला कोर्ट में होगा लेकिन फ़िलहाल तो वो ‘जेल’ और ‘बेल’ के बीच में फंसे हुए हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आज कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया। उसने शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की जमानत का विरोध किया है। एनसीबी ने अपने जवाब में कहा कि भले ही उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं किए गए, लेकिन Aryan Khan सहित सभी आरोपी इस साजिश में शामिल हैं।

Aryan Khan पर कॉन्ट्रैबैंड की खरीद के लिए इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाया गया है। मर्चेंट के पास से मादक पदार्थ बरामद हुआ है। NCB ने कहा कि विदेशों में लेनदेन से संबंधित जांच की जांच की जानी चाहिए और जांच की जा रही है।

विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) अदालत Aryan Khan और अन्य की जमानत याचिका पर दोपहर 2:45 बजे सुनवाई फिर से शुरू हुई। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सी सिंह के अदालत में पेश होने की संभावना है। NCB ने Mumbai cruise ship ड्रग्स मामले में फिल्म निर्माता और बांद्रा के बिल्डर इम्तियाज खत्री को पूछताछ के लिए तलब किया है। यह तीसरी बार है जब उन्हें NCB ने तलब किया है। मंगलवार को इम्तियाज खत्री से NCB ने 3 घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया। उन्हें फिर से एजेंसी के सामने पेश होना होगा क्योंकि उनका विस्तृत बयान दर्ज किया जाना बाकी है।

NCB ने यह भी कहा कि Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने क्रूज शिप पर ड्रग्स का सेवन किया। यह नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट, 1985 के तहत भारत में एक अपराध है। NCB ने Aryan Khan पर अवैध ड्रग्स की बिक्री और इसे रखने का भी आरोप लगाया है।