बढ़ गई Aryan Khan की मुसीबत नहीं मिली आज भी बेल। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में गुरुवार को फिर से सुनवाई हुई। जिसके बाद जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है।

Aryan Khan की ओर से अमित देसाई और सतीश मानशिंदे, जबकि एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने दलीलें पेश की। बता दें कि Aryan Khan को एक बार फिर से अगले कुछ दिन जेल में ही बिताने पड़ेंगे। अभी तक जहां Aryan Khan की याचिका खारिज हो जाती थी तो वहीं इस बार Aryan Khan की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा गया है। 20 अक्टूबर को Aryan Khan केस में फैसला सुनाया जाएगा। यानी 6 दिनों तक आर्यन खान समेत अन्य आरोपी जेल में ही रहेंगे।

Aryan Khan को बेल मिलेगी या नहीं, इस बात का पता अब 20 अक्टूबर को चलेगा। 20 अक्टूबर को कोर्ट अपना सुरक्षित फैसला बताएगा। यानी अगर Aryan Khan को बेल मिली तो उन्हें दोबारा जेल नहीं आना पड़ेगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन्हें दोबारा जेल आना पड़ेगा।

अदालत में सुनवाई के दौरान अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा, ‘Aryan Khan ने पहली बार ड्रग्स का सेवन नहीं किया है बल्कि लंबे समय से लेते रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि रिकॉर्ड और सूबतों के आधार पर ऐसा कहा जा सकता है कि वह बीते कई सालों से प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन करते रहे हैं। इसके साथ ही अनिल सिंह ने कहा कि अरबाज खान के पास से ड्रग्स मिला है और पंचनामा में इसका साफतौर पर जिक्र किया गया है। यह Aryan Khan और अरबाज के सेवन के लिए ही था।

कोर्ट में एएसजी अनिल सिंह ने ड्रग्स के जिक्र पर कहा, ‘इससे नौजवानों पर बुरा असर पड़ रहा है, ये कॉलेज जाने वाले बच्चे हैं, लेकिन इस आधार पर जमानत देना ठीक नहीं होगा। मुझे कोर्ट से ये बात कहने की जरूरत नहीं कि ये देश का भविष्य हैं। देश का भविष्य इस पीढ़ी के भरोसे है। जज साहब बाद में जमानत दे सकते हैं लेकिन अभी बेल देना ठीक नहीं होगा। अभी इस केस में जांच बाकी है।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है