Aryan Khan नहीं अब उनकी पहचान क़ैदी नंबर 956 हो गई है। आज़ाद परिंदा अब पिंजरे में क़ैद हो चुका है और रिहाई की राह तक रहा है। जेल को दुनिया का नरक कहा जाए तो कोई गलत बात नहीं होगी। इस नरक में Bollywood के किंग Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan किस तरह अपना वक़्त गुज़ार रहे हैं ये हर इंसान जानना चाहता है।

Aryan Khan ने जेल से मां गौरी और पापा Shah Rukh Khan से वीडियो कॉल के जरिए बात की। खबरों की मानें तो इतने दिनों बाद वीडियो कॉल के जरिए अपने माता पिता से बात कर Aryan Khan रो पड़ा। बेटे को रोता देख Gauri Khan के भी आंसू छलक गए। Aryan Khan ने जेल के अधिकारियों को अपनी मां Gauri Khan का नंबर दिया था, दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक बात हुई। जेल के नियम के मुताबिक विचाराधीन कैदी महीने में दो या तीन बार अपने घरवालों या वकीलों से वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। फिलहाल आर्थर रोड जेल में 11 स्मार्टफोन्स हैं।

पिछले हफ्ते Aryan Khan को क्वारंटीन सेल में रखा गया था लेकिन अब उसे जनरल सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पिछले साल जून महीने के बाद से किसी भी कैदी को अपने परिवार से मिलने की अनुमति नहीं है। Covid नियमों के तहत यह फैसला किया गया है। जेल में मौजूद कैदियों के लिए ई मेल आईडी भी बनाई गई है। इससे कैदी के वकील उस तक अपनी बात आसानी से पहुंचा सकते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है