जेल से रिहाई मिलने के बाद Aryan Khan कर रहे हैं Web Series पर काम

0
182

पिछले कुछ महीने Bollywood के किंग ख़ान के लिए बड़े बेकार रहे। नया साल कुछ बेहतर रहे यही ख़्वाहिश मन्नत में रहने वाले हर शख़्स की होगी। Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan ऐक्टिंग डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। अब रिपोर्ट्स हैं कि उनके बेटे Aryan Khan राइटर के तौर पर करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan पहले ही कई बार बता चुके हैं उनके बेटे Aryan Khan का इंट्रेस्ट ऐक्टिंग में नहीं है। वहीं Suhana Khan ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं। जोया अख्तर के साथ उनकी Web Series के चर्चे कई दिनों से हैं। खबर है कि Aryan Khan एक Web Series और फिल्म लिखने का प्लान बना रहे हैं। उनके करीबी सोर्स ने Web Series का सब्जेक्ट भी बताया है। Aryan Khan कई आइडियाज़ पर काम कर रहे हैं। इनमें से कुछ पर फिल्म और Web Series भी बन सकती है।

ख़बरों के मुताबिक सोर्स ने बताया, सारे आइडियाज़ में से दो का काम आगे बढ़ चुका है। इनमें से एक ऐमेजॉन प्राइम के लिए Web Series है। एक फिल्म है जिसका प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट देखेगा। Web Series एक जबरदस्त फैन की कहानी है। इसमें थ्रिल भी होगा। अगर सबकुछ ठीक रहा तो Web Series को इस साल ही हरी झंडी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें – बीमार हैं तो जान लें, कल लखनऊ के अस्पतालों में OPD रहेगी बंद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है