Bollywood के किंग ख़ान कहे जाने वाले Shah Rukh Khan इन दिनों बेटे Aryan Khan के लिए बेहद परेशान हैं। Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद Bollywood के कई लोग उनके सपोर्ट में बोल चुके हैं। इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों को मानना है कि Aryan Khan को इसलिए टारगेट किया जा रहा है कि वह Shah Rukh Khan के बेटे हैं। अब Shah Rukh Khan ने भी इस मामले पर अपनी राय दी है।

Shatrughan Sinha ने इंडस्ट्री के लोगों को भी डरपोक कहा। Shatrughan ने कहा कि कई लोग शाहरुख से अपना हिसाब बराबर कर रहे हैं। Shah Rukh Khan का कहना है कि Shah Rukh Khan को धर्म के आधार पर टारगेट किया जा रहा है, यह कहना गलत है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Shah Rukh Khan ने कहा, हम ऐसा नहीं कह सकते कि उनका धर्म वजह बना लेकिन कुछ लोग ये बात बीच में लाने लगे हैं, जो कि सही नहीं है। जो भी भारतीय है, वह भारत का बेटा है और संविधान में बराबर है।

Shatrughan Sinha ने कहा कि Aryan Khan का नाम ज्यादा उछाला जा रहा है क्योंकि वह Shah Rukh Khan के बेटे हैं। Shah Rukh Khan ने कहा, बेशक Shah Rukh Khan की वजह से ही उनके बेटे को टारगेट किया जा रहा है। मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट सहित कई लोग गिरफ्तार हुए हैं लेकिन कोई उनकी बात नहीं कर रहा। पिछली बार ऐसा ही दीपिका पादुकोण के साथ हुआ था। कई नाम आए थे और जानेमाने भी थे लेकिन दीपिका पर ही फोकस था। Shah Rukh ने कहा, इस बार उन्हें इस्तेमाल करने के लिए Aryan Khan मिल गया है क्योंकि वह Shah Rukh Khan का बेटा है और उन्हें हिसाब बराबर करने का मौका मिल गया।

यह भी पढ़ें: दहलने से बच गई Delhi, लक्ष्मी नगर से पाक आतंकी गिरफ़्तार

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है