कहते हैं बुरा वक़्त कहकर नहीं आता है ये बात अब Shah Rukh Khan के ऊपर सही साबित होती नज़र आ रही है। Bollywood के किंग खान एक तरफ बेटे Aryan Khan के लिए परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ अब Aryan Khan पिता Shah Rukh Khan को बिज़नेस में भी नुकसान पहुंचा रहे हैं।

क्रूज ड्रग्स को लेकर बीते कुछ वक्त से Aryan Khan लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अब इसका असर उनके पिता Shah Rukh Khan की प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि लर्निंग ऐप BYJU’S ने फिलहाल के लिए Shah Rukh Khan के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

जानें, पूरा मामला

दरअसल जब से Aryan Khan का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया है, तभी से एक ओर जहां Shah Rukh Khan खान को फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि न सिर्फ बायजू’स ने फिलहाल के लिए Shah Rukh Khan के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी, बल्कि प्री-बुकिंग ऐड की रिलीजिंग भी नहीं की जा रही है। बता दें कि Shah Rukh Khan भले ही जीरो के बाद ऑनस्क्रीन नजर नहीं आए हैं, लेकिन विज्ञापन वर्ल्ड में Shah Rukh Khan का दबदबा कायम है। जानकारी के मुताबिक Shah Rukh Khan करीब 40 कंपनियों को एंडोर्स करते हैं। इस लिस्ट में बायजू’स के अलावा आईसीआईसीआई बैंक, रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म, हुंडई सहित कई अन्य शामिल हैं।

Social Media पर कई ट्रोल्स, ट्रोलिंग में बायजू’स लर्निंग ऐप को भी घसीट रहे हैं। ट्रोल पोस्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी Shah Rukh Khan को ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं। वहीं Shah Rukh Khan के चलते बायजू’स के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि Social Media पर कंपनी की इमेज खराब हो रही है, जिसके चलते ऐसा फैसला लिया गया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है