इंतज़ार के बाद Aryan Khan को नहीं राहत, कोर्ट से नहीं मिली ज़मानत

0
105

कहते हैं सब्र का फल मीठा होता है लेकिन Aryan Khan को आज भी फल नहीं मिला। एक बार फिर शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की ज़मानत की अर्जी NDPS कोर्ट में भी खारिज कर दी गई है।

बीते 13 अक्टूबर को Aryan Khan की ज़मानत की अर्जी पर सुनवाई के बाद जज ने फैसला सुरक्षित कर लिया था। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अडिशनल सेशन जज वीवी पाटिल ने कहा था कि वह 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएंगे। Aryan Khan मुंबई के आर्थर रोड जेल में हैं। कॉर्डेलिया क्रूज में रेड के बाद उन्हें Narcotics Control Bureau(NCB) ने अरेस्ट किया था। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों का आज भी ज़मानत नहीं मिली।

मुंबई NCB का कहना है कि Aryan Khan के वॉट्सऐप चैट्स कोर्ट में जमा कर दिए गए हैं। उन्हें ड्रग्स के वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं जो कि एक नई ऐक्ट्रेस और Aryan Khan के बीच हैं। बेल पर कोर्ट में बीती सुनवाई के दौरान NCB ने कहा था कि सबूत दर्शा रहे हैं कि Aryan Khan बीते कुछ साल से रेग्युलरली ड्रग्स ले रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ये भी कहा था कि Aryan Khan के पास से कुछ नहीं मिला लेकिन चैट से उनके इंटरनैशल ड्रग रैकेट से कनेक्शन होने की बात सामने आ रही है। NCB अरेस्ट किए गए आरोपियों से और पूछताछ करना चाहती है।

Aryan Khan के लॉयर अमित देसाई ने कहा था कि जांच एंजेसी को वॉट्सऐप चैट पर भरोसा नहीं करना चाहिए। ये यूथ्स की लैंग्वेज है जो कि बड़ी जनरेशन के लिए एक ‘टॉर्चर’ जैसी है। उन्होंने ये भी कहा था कि Aryan Khan का ड्रग पेडलर्स या अवैध तस्करी से कोई लेना-देना नहीं है। इस बीच रिपोर्ट्स हैं कि Aryan Khan की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है