Bollywood के किंग ख़ान कहे जाने वाले Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें रिहाई कब मिलेगी इस बात का जवाब फ़िलहाल कोई नहीं दे सकता है। कई सेलिब्रिटी उनके सपोर्ट में खड़े हैं। इस बार Mehbooba Mufti भी Aryan के सपोर्ट में उतर आई हैं।

मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए एक जहाज में चल रही रेव पार्टी में NCB ने रेड की थी। इस पार्टी में Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan  भी मौजूद थे। फिलहाल Aryan Khan  न्यायिक हिरासत में है और उनकी बेल अर्जी खारिज हो चुकी है।

11 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री Mehbooba Mufti  ने एक बार फिर से केंद्र पर निशाना साधा है। Mehbooba Mufti  ने लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा और ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए Aryan Khan को लेकर मुस्लिमों से भेदभाव का मसला उठाया है। बता दें कि इससे दो दिन पहले ही Mehbooba ने केंद्र पर खुद को नजरबंद किए जाने को लेकर निशाना साधा था।

Mehbooba Mufti ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई कर के मिसाल पेश करने की बजाय, केंद्रीय एजेंसियां एक 23 साल के लड़के के पीछे सिर्फ इसलिए पड़ी हैं क्योंकि उसका सरनेम Khan है। BJP के कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुस्लिमों को निशाना बनाया जाना न्याय का मजाक है।’

यह भी पढ़ें: एक महीने में घटा UP में BJP की जीत का ग्राफ

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है