Home Entertainment Bollywood Arjun Kapoor हैं Saif Ali Khan के फैन, जानें किस फिल्म में...

Arjun Kapoor हैं Saif Ali Khan के फैन, जानें किस फिल्म में साथ करेंगे काम

0
Arjun Kapoor हैं Saif Ali Khan के फैन, जानें किस फिल्म में साथ करेंगे काम

Bollywood के सितारों के कई फैन होते हैं लेकिन कई सितारे भी दूसरे सितारों के फैन होते हैं। एक्टर Arjun Kapoor Saif Ali Khan के फैन हैं ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई। जल्द ही ये दोनों एक्टर एक साथ फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

Arjun Kapoor और सैफ अली खान पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ भूत पुलिस’ अगले महीने 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले Arjun Kapoor ने सैफ अली खान की तारीफ करते हुए खुद को उनका बड़ा फैन बताया है। इसके अवाला उन्होंने ये खुलासा किया इस फिल्म से पहले वह सैफ के साथ एक और अन्य फिल्म में उनके साथ काम कर चुके हैं।

Arjun Kapoor ने कहा कि मैं उनके (सैफ अली खान) साथ काम करने के लिए उत्साहित था क्योंकि मैं बहुत बड़ा फैन हूं। Arjun Kapoor आगे कहते हैं निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल हो ना हो’ के सेट पर मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे।

Arjun Kapoor आगे कहते हैं कि ‘भूत पुलिस’ एक एक्शन-एडवेंचर है। इसकी ज्यादातर शूटिंग धर्मशाला, डलहौजी और जैसलमेर में हुई थी। यह फिल्म Covid महामारी के दौरान शूट किया गया है। ऐसे में फिल्म शुरू होने से पहले ही मैं Covid पॉजिटिव हो गया। उस टाइम सैफ मेरे साथ काम को लेकर थोड़े नर्वस थे लेकिन डायरेक्टर रमेश तौरानी और टीम के सपोर्ट से फिल्म की शूटिंग फाइनल हुई।

‘भूत पुलिस ‘ हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है। Arjun Kapoor -सैफ के अलावा इस फिल्म में इन दोनों के अलावा यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और जावेद जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार सैफ और Arjun Kapoor निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रुला देती है Vikram Batra की लव स्टोरी, शेरशाह को कर रहे लोग पसंद

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है 

Exit mobile version