टेलीकास्ट से पहले ही Arjun Bijlani बने Khatron Ke Khiladi 11 के विनर

0
397
khatron ke khiladi season 11
khatron ke khiladi season 11

टीवी की दुनिया के मशहूर शो Khatron Ke Khiladi 11 का विनर कौन है इसका खुलासा हो गया है। पिछले कुछ समय से विजेता के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। अब यह साफ हो गया है कि Arjun Bijlani ने इस सीजन को अपने नाम कर लिया है।

रोहित शेट्टी के इस शो को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शूट किया गया। मंगलवार(21 सितंबर) को मुंबई के फिल्म सिटी में फिनाले एपिसोड की शूटिंग हुई जहां विजेता के तौर पर Arjun Bijlani के नाम का ऐलान किया गया। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की सेट पर जाते हुए तस्वीरें भी सामने आई थीं। साथ ही इन सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Arjun Bijlani की पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी ने एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘मुझे बहुत गर्व है मेरी जान… मुझे पता है कि तुमने असल में क्या किया है… तुम दुनिया की सारी खुशियों को डिजर्व करते हो।‘ नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ट्रॉफी की एक तस्वीर शेयर की है। एक अन्य तस्वीर में Arjun के हाथ में ट्रॉफी को देखा जा सकता है। नेहा ने एक पोस्ट को रीशेयर किया जिस पर लिखा था- ‘तुम इसे अपने स्टाइल में घर लाए। मेरे अर्जुन, लव यू।‘ इस पर नेहा ने ट्रॉफी का इमोटिकॉन बनाया और लिखा- ‘Winner, Winner।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Swami (@nehaswamibijlani)

फिनाले का एपिसोड 25-26 सितंबर को टीवी पर दिखाया जाएगा लेकिन उससे पहले Arjun Bijlani की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसके बाद उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया। हालांकि अभी तक चैनल की ओर से विजेता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है