Bigg Boss 16 : नॉमिनेशन में सेफ होते हुए भी Archana Gautam को किया घर से बाहर

0
165

हमेशा से देखा गया है कि Bigg Boss शो में जिसको नॉमिनेशन में कम वोट मिलते हैं उसे ही घर से बाहर निकाला जाता है। इस बार Archana Gautam सेफ होते हुए भी घर से बाहर कर दीं गई हैं। Bigg Boss 16 से एक शॉकिंग ख़बर आ रही है। इस हफ्ते नॉमिनेशन के बिना है कंटस्टेंट Archana Gautam का इविक्शन हो गया है।

रिपोर्ट्स हैं कि Archana Gautam का Shiv Thakre से झगड़ा हुआ जिसमें वह हाथापाई पर उतर आईं। शिव को चोट लगने के बाद उन्होंने बिग बॉस से अपील की कि नियम के मुताबिक Archana Gautam को शो से बाहर किया जाए। इस मामले को सीरियसली लेते हुए बिग बॉस ने Archana Gautam को बाहर का रास्ता दिखा दिया। सोशल मीडिया पर अर्चना के फैन्स उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं वहीं शिव के फैन्स बिग बॉस के फैसले पर काफी खुश हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Archana Gautam और Shiv Thakre के बीच फिजिकल फाइट में शिव को चोट आई थी। शिव ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट की कि अर्चना को शो से निकाला जाए। इसमें सौंदर्या ने भी उनका साथ दिया। हालांकि इविक्शन के बारे में ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है, न ही इसे टेलीकास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि वूट पर भी लाइव टेलीकास्ट बंद कर दिया गया है। शो में गुलाब मिलने वाले टास्क के बाद प्रियंका, सुंबुल और गौरी नॉमिनेटेड हैं। इन तीनों को ही घरवालों से कम रोज़ मिले थे।

सोशल मीडिया पर Archana Gautam का नाम ट्रेंड कर रहा है। कई लोग उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन बताते हुए उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि अर्चना शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही थीं। टास्क से लेकर घर के मुद्दों में उनका इन्वॉल्वमेंट दिखाई देता है। शुरुआत में उन्होंने दर्शकों को काफी एंटरटेन भी किया। उनका डायलॉग मारते-मारते मोर बना दूंगी काफी पॉप्युलर हुआ था। अब लोग इसी डॉयलॉग के साथ एक यूजर ने ट्रोल किया है कि शिव को मारते-मारते वह खुद मोर बन गईं।

यह भी पढ़ें – 4 हफ़्तों में कई दुर्घटनाएं,Vande Bharat Express की स्पीड इंसानों के साथ साथ जानवरों के लिए भी घातक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है