Bollywood के सितारे दुनिया की नज़रों में रहते हैं लेकिन सबसे ज़्यादा क़रीब वो अपने बॉडीगार्ड के ही होते हैं। सेलेब्रिटीज के लिए भरोसेमंद और वफादार बॉडीगार्ड होना किसी वरदान से कम नहीं है। वहीं, किस्मत से कई सेलेब्रिटीज की हिफाजत ऐसे ही बॉडीगार्ड्स करते हैं। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेस Anushka Sharma के बॉडीगार्ड के बारे में जो अनुष्का की हिफाज़त करने के लिए मोटी फीस वसूलते हैं।

Anushka Sharma के बॉडीगार्ड का नाम प्रकाश सिंह उर्फ सोनू है, वो एक्ट्रेस के लिए कई सालों के काम कर रहे हैं, वो कई बार विराट कोहली को भी गार्ड करते दिख जाते हैं। यही कारण है कि सोनू की सैलरी करोड़ों में हैं। इसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल Anushka Sharma सोनू की सिक्योरिटी पर आंख मूंद कर भरोसा करती हैं। यही कारण है कि दोनों की पार्टनरशिप सालों से मजबूत होती चली आ रही है। Anushka तो सोनू का जन्मदिन भी हर साल सेलीब्रेट करती हैं।

फिल्म ‘जीरो’ के सेट से Anushka Sharma और सोनू की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि Anushka के साथ काम करने के लिए सोनू कितनी फीस लेते हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस की सिक्योरिटी तगड़ी रखने के लिए सोनू एक साल में 1.2 करोड़ फीस चार्ज करते हैं। अगर ये रिपोर्ट्स सही हैं तो सोनू सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले सेलेब्रिटी सिक्योरिटी गार्ड हैं।

महामारी के बीच जब Anushka Sharma प्रेग्नेंट थीं और वो एक ब्रैंड के शूट के लिए बाहर निकली थीं, उस दौरान सोनू ने उनका पूरी तरह से ध्यान रखा। पीपीई किट पहने Anushka के सेट से सोनू की फोटोज भी सामने आई थीं। यही नहीं जब Anushka ने बेटी वामिका को जन्म दिया था तब वो अस्पताल से घर तक Anushka को गार्ड करते दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: पत्नी किरण राव को तलाक़ देने के बाद जमकर नाचे Aamir Khan

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है