Bollywood एक्ट्रेस Anushka Sharma काफी वक़्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब Anushka Sharma ने नए साल की शुरुआत में अपने फैन्स को गुडन्यूज दी है। आप उन्हें जल्द ही Jhulan Goswami ​के रोल में स्क्रीन पर देख सकेंगे।

Jhulan Goswami की बायोपिक चकदहा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) की शूटिंग जल्द ही शुरू हो चुकी है। Anushka Sharma लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं तो उनके फैन्स के लिए यह फिल्म विजुअल ट्रीट होगी। वहीं Anushka Sharma को क्रिकेटर के रूप में देखना भी रोमांचक होगा। करीब 1 मिनट के टीजर में महिला क्रिकेट टीम की शुरुआती दुश्वारियों की झलक दी गई है।

Anushka Sharma 2018 से किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान की फिल्म जीरो में देखा गया था। लंबे वक्त से चर्चा थी कि वह झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। उन्हें ग्राउंड पर झूलन के साथ देखा भी गया था। फिर बीच में उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म होल्ड हो गई। बाद में खबरें आईं कि Anushka Sharma फिल्म नहीं कर रहीं बल्कि तृप्ति डिमरी ने उनकी जगह ले ली है। बताया जा रहा था कि Anushka Sharma सिर्फ मूवी प्रोड्यूस करेंगी। हालांकि उन्होंने फिल्म की झलक शेयर करके लोगों को सरप्राइज दिया है।

Anushka Sharma ने नोट में लिखा है, यह फिल्म मेरे लिए वाकई खास है क्योंकि यह जबरदस्त त्याग की कहानी है। चाकदहा एक्प्रेस पूर्व भारतीय कप्तान Jhulan Goswami की जिंदगी पर आधारित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली रहेगी। जिस वक्त Jhulan Goswami ने क्रिकेटर बनने और देश को दुनिया के सामने सम्मान दिलाने का फैसला लिया उस वक्त महिलाओं के लिए स्पोर्ट्स के बारे में सोचना भी मुश्किल था। इस फिल्म में उन कई घटनाओं को ड्रामैटिक रूप से फिर से बताया गया है जिनसे उनके जीवन ने आकार लिया और महिला क्रिकेट ने भी।

Anushka Sharma ने लंबे नोट के साथ यह भी लिखा है कि हम सभी को झूलन और उनके साथियों को भारत में महिला क्रिकेट क्रांति लाने के लिए सैल्यूट करना चाहिए। एक महिला के रूप में मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और उनकी कहानी दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों तक लाना मेरे लिए सम्मान की बात है। Jhulan Goswami की कहानी वाकई भारतीय क्रिकेट के इतिहास में उपेक्षित रही है और यह फिल्म उनके जज्बे के लिए हमारा सेलिब्रेशन है।

यह भी पढ़ें – Deepika ने शादी से 4 साल पहले ही Ranveer संग कर…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है