‘Antim’ ने दिया Salman Khan को तगड़ा झटका, जानें पूरा मामला

0
226

Bollywood एक्टर Salman Khan और आयुष शर्मा की फिल्म ‘Antim: The Final Truth’ कई दिनों से चर्चा में बनी हुई थी। माना जा रहा था कि ये फिल्म कमाल करेगी लेकिन ऐसा कुछ नज़र नहीं आया। फिल्म Antim 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई। अपनी रिलीज़ के दिन ही यह फिल्म कई Online Platforms पर लीक हो गई है। जिसके बाद Salman Khan को तगड़ा झटका लग गया है।

फिल्म ‘Antim’ को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकता है। वहीं कई पायरेसी वेबसाइट पर ‘Antim’ एचडी प्रिंट में फ्री डाउनलोड की जा सकती है। ख़बरों के मुताबिक पायरेसी के लिए कुख्यात तमिलरॉकर्स, टेलिग्राम, मूवीरूल्स जैसे प्लैटफॉर्म पर ऑनलाइन डाउनलोड की जा सकती है। ‘Antim’ के साथ ही जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ भी पायरेसी का शिकार हो गई है। इससे पहले अक्षय कुमार के लीड रोल वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी ऑनलाइन लीक हो गई थी।

कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘Antim’ की ओपनिंग काफी ठंडी रही है। माना जा रहा है कि ऑनलाइन पायरेसी के कारण भी इसके बिजनस पर काफी असर पड़ा है। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म पायरेसी का शिकार बनी हो। Salman Khan ने इससे पहले अपनी फिल्म ‘राधे’ को पायरेसी से बचाने की काफी कोशिश की थी मगर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ा और लाख कोशिशों के बावजूद ‘राधे’ पायरेसी का शिकार हो गई थी।

‘राधे’ की रिलीज़ के समय Salman Khan ने सोशल मीडिया पर भी लोगों से पायरेसी में शामिल नहीं होने की गुजारिश की थी। तब Salman Khan ने लिखा था, ‘कृपया पायरेसी में शामिल न हों वरना साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। कृपया समझने की कोशिश करें साइबर सेल के साथ आप काफी मुश्किल में फंस सकते हैं।’

यह भी पढ़ें – इस ट्रिक से बनाएंगे ‘Tandoori Malai Chaap’ तो सभी करेंगे तारीफ 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है