CM Dhami का ऐलान, Ankita Bhandari के परिजनों को दी जाएगी आर्थिक सहायता

0
207

बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक़ रखने वाली Ankita Bhandari आज अपने परिवार के साथ नहीं है। जिस बेटी को बड़ी मुश्किल से उसके परिवार ने पढ़ाया था कि एक दिन वो माता पिता का सहारा बनेगी लेकिन कुछ जानवरों ने उसे किसी का सहारा बनने ही नहीं दिया। अब Uttarakhand के CM Pushkar Singh Dhami, Ankita Bhandari के परिवार वालों की मदद करेंगे।

CM Pushkar Singh Dhami ने कहा कि दिवंगत Ankita Bhandari के परिजनों को 25 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। CM Dhami ने अधिकारियों को इसके लिये निर्देश दिये गये हैं। CM Dhami ने कहा कि Uttarakhand सरकार Ankita Bhandari के परिवार के साथ है और उनकी हर प्रकार से सहायता करेगी।

मामले की एसआईटी जांच की जा रही है। पूर्ण निष्पक्ष तरीके से जल्द से जल्द जांच पूरी की जाएगी। मामले से संबंधित हर तथ्य को जुटाते हुए पुख्ता तरीके से रिपोर्ट तैयार कर अपराधियों को सख्त से सख्त सज़ा दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा। अपराधियों को ऐसी सज़ा दिलाई जाएगी जो आगे के लिए भी नजीर बने। पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय मिल सके, इसके लिये फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए माननीय न्यायालय से अनुरोध किया गया है।

यह भी पढ़ें – बेटे संग Sonam Kapoor ने दादी के बर्थडे पर की मस्ती

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है