Anil Kapoor इस फिल्म में बनेंगे हर्षवर्धन के पिता

बॉलीवुड एक्टर Anil Kapoor रियल लाइफ की तरह फ़िल्मी परदे पर भी अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के पिता बनने जा रहे हैं। अनिल कपूर ने ओलम्पिक मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के बंद होने की खबरों पर विराम लगा दिया है। एक न्यूज रिपोर्ट में बताया गया कि यह फिल्म बंद हो गई है, जिस पर अब अनिल कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस फिल्म में Anil Kapoor बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन कन्नन अइयर कर रहे हैं। बता दें कि एक वेबसाइट ने दावा किया है कि अभिनव बिंद्रा की बायोपिक ठंडे बस्ते में चली गई है और Anil Kapoor व हर्षवर्धन नई फिल्म थार पर फोकस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी कर रहे हैं। अनिल कपूर ने न्यूज का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘यह सच नहीं है। अपना सोर्स चेक करो।’

अभिनव बिंद्रा बायोपिक के डायरेक्टर ने इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म में अभिनव नजर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा हो सकता है लेकिन अभी तक हमने इस पर कोई डिसीजन नहीं लिया है। Anil और हर्षवर्धन को लेकर डायरेक्टर ने कहा था कि दोनों बेहतरीन एक्टर हैं और दोनों साथ में कुछ भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इंतज़ार हुआ ख़त्म, Film ’83’ इस दिन होगी रिलीज

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है