बिग-बी और अजय देवगन की ह्यूमन ड्रामा फिल्म में शामिल हुईं अंगिरा धर, ऐसा होगा किरदार

0
630
Ajay Devgan Will Direct Amitabh Bachchan Again For Upcoming

नई दिल्ली:अमिताभ बच्चन के साथ कई बार काम कर चुके अजय देवगन पहली बार अपने ही निर्देशन में बनी फिल्म मेडे (Mayday) में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। हिंदी सिनेमा को मेजर साहब, सत्याग्रह, खाकी जैसी फिल्में देने वाले बॉलीवुड के आईकॉनिक जोड़ी अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक बार फिर साथ नजर आएंगे।रोमांचक ह्यूमन ड्रामा फिल्म मेडे में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत भी नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म में इन तीनों के अलावा एक और अभिनेत्री शामिल हो गई है वह है अंगिरा धर। नेटफ्लिक्स फ़िल्म लव पर स्क्वायर फुट में नजर आईं अंगिरा धर पहली बार अजय और अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

मेडे में अंगिरा एक वकील के रूप में नजर आएंगी जो की कहानी के लिए बेहद अहम भूमिका होगी। इस फिल्म मेरे में शामिल होकर अंगिरा काफी खुश हैं।अपनी खुशी जाहिर करते हुए अंगरा ने कहा कि अमिताभ सर और अजय सर जैसे दिग्गजों के साथ काम करने के लिए में बहुत उत्साहित हूं। बता दें अंगिरा पहले विद्युत जामवाल के साथ कमांडो 3 में भी नजर आ चुकी है। वही रकुल प्रीत सिंह की बात करें तो इस फिल्म में रकुल प्रीत को पायलट के रूप में नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते से हैदराबाद में शुरू होने वाली है।

अजय देवगन ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2008 में आई फिल्म यू मी और हम से की थी। जिसमें उनकी पत्नी काजोल के साथ उनकी सातवीं फिल्म थी। एक निर्देशक के रूप में अजय देवगन ने 2016 की फिल्म शिवाय भी शामिल है।दोनों फिल्में अजय देवगन द्वारा लिखित और निर्मित भी थीं। अजय को आखिरी बार तान्हाजी में देखा गया था। वहीं अजय देवगन, छलांग, द बिग बुल और त्रिभंगा फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें काजोल भी हैं। वहीं सूर्यवंशी, RRR और मैदान में दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन को आखिरी बार गुलाबो सीताबो में देखा गया था और फिलहाल ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं। और उनकी आने वाली फिल्म चेहरे, ब्रह्मास्त्र और झुंड जैसी फिल्में शामिल हैं।