Ananya Panday के क्रश ने उन्हें भरी महफिल में किया इग्नोर

0
257

हर इंसान की ज़िंदगी में कोई न कोई क्रश ज़रूर होता है। Bollywood एक्ट्रेस Ananya Panday लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं लेकिन ज़रा सोच कर देखिए जिसे Ananya Panday पसंद करती हैं और सबके सामने उसे अपना क्रश बता चुकी हैं जब वो ही उन्हें सबके सामने इग्नोर कर दे तो कैसा लगेगा।

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday अच्छी दोस्त हैं। दोनों का परिवार एक-दूसरे के करीब है और दोनों स्टार्स के बच्चे भी एक-दूसरे के करीब हैं। Ananya Panday, Aryan Khan की भी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सब हैरान हो रहे हैं। दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में Ananya Panday और आर्यन खान दोनों मौजूद थे।

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमे आप देखेंगे कि अनन्या एक तरफ खड़ी होती हैं। वहीं Aryan Khan दूसरी तरफ से आते हैं। वह Ananya Panday को एक नज़र देखते हैं। वह फिर अनन्या से मिलने के बजाय दूसरी ओर देखकर वहां से सीधा चले गए। वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स मज़े ले रहे हैं। कोई कह रहा है कि आर्यन ने Ananya Panday को ऐसे नजरअंदाज किया जैसे वहां कोई है ही नहीं। तो कोई कमेंट कर रहा है कि इसे कहते हैं एटीट्यूड। तो वहीं कुछ पूछ रहे हैं कि क्या दोनों के बीच अब दोस्ती नहीं है। बता दें कि हाल ही में जब Ananya Panday, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आई थीं तब उन्होंने बताया था कि उन्हें अपनी दोस्त के भाई Aryan Khan पर क्रश था। उन्होंने कहा था, हां वह क्यूट हैं और Aryan Khan मेरे क्रश थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@srksuniverse)

यह भी पढ़ें – ‘Adipurush’ Controversy के बीच Om Raut ने बताई एक्सपेरिमेंट्स की वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है