Mumbai Local Train में Vijay Deverakonda संग सफर पर निकलीं Ananya Panday

0
189

Bollywood स्टार्स अपनी फिल्म आने से पहले प्रमोशन करने में जुट जाते हैं। इस वक़्त एक्ट्रेस Ananya Panday भी अपनी फिल्म आने के पहले कड़ी मेहनत कर रही हैं। यही वजह है कि Ananya Panday और Vijay Deverakonda अपनी अपकमिंग फिल्म Liger के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में Vijay Deverakonda और Ananya Panday मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते नज़र आए।

सफर के दौरान मज़ेदार बात ये हुई कि विजय ने फिर से वही चप्पलें पहन रखी थीं जो पहले प्रमोशन इवेंट में चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था वाट लगा देगा लाइगर। उनके सिंपल लुक पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। अनन्या और विजय का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

फिल्मों के प्रमोशन के लिए ऐक्टर्स आजकल नए-नए तरीके खोजते हैं। इस बार Vijay Deverakonda औऱ Ananya Panday मुंबई लोकल में ट्रैवल करते दिखे। दोनों को प्लैटफॉर्म पर बैठे भी देखा गया। Ananya Panday और Vijay Deverakonda के आसपास के लोगों के रिऐक्शन से लग रहा था कि लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए हैं। जब वे प्लैटफॉर्म पर बैठे तो मास्क लगा रखा था। ट्रेन में मास्क नहीं था और दोनों बातचीत करते दिखे।

कुछ दिनों पहले ही ‘Liger’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। बता दें कि फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ होगी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, के साथ ही साथ मलयालम भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में विजय देवरकोंडा का किरदार एक किक बॉक्सर का है। जिसका नाम लाइगर है। ऐक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म के ज़रिए Vijay Deverakonda बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Noida में मिला Monkeypox का संदिग्ध मरीज़, ख़ुद किया था कंट्रोल रूम में फोन 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है