Raju Srivastava को होश में लाएगी Amitabh Bachchan की आवाज़!

0
172

Comedian Raju Srivastava की हालत में कुछ ख़ास सुधार नहीं हो रहा है। Raju Srivastava दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। 58 वर्षीय Raju Srivastava को बुधवार (10 अगस्त) को दिल का दौरा पड़ा था। उनकी हालत में बहुत ज़्यादा सुधार नहीं देखा जा रहा है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है।

बॉलीवुड से लेकर दूसरे क्षेत्र की अन्य बड़ी हस्तियों ने राजू के जल्द ठीक होने की दुआएं की हैं। ताज़ा जानकारी के मुताबिक, Amitabh Bachchan ने Raju Srivastava के स्वास्थ्य को लेकर वॉयस मैसेज भेजा है। Raju Srivastava बिग बी के बड़े प्रशंसक रहे हैं। वह अपने एक्ट में अक्सर Amitabh Bachchan का ज़िक्र करते हैं।

डॉक्टरों का कहना है कि Raju Srivastava को होश में आने में कुछ समय लगेगा। वो लगातार प्रयासरत हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुक्रवार की शाम को Amitabh Bachchan ने राजू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। Amitabh Bachchan पहले दिन से राजू को मैसेज कर रहे थे लेकिन उनका फोन बंद होने की वजह से मैसेज परिवार को नहीं मिल पाया। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर्स का कहना था कि जिसे वो चाहते हैं उसकी आवाज सुनने से जल्दी ठीक होने में मदद मिल सकती है। डॉक्टर की सलाह पर परिवारवालों ने Amitabh Bachchan के ऑफिस में फोन किया। तब परिवारवालों को बताया गया कि राजू का फोन ऑन कर देना चाहिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उन्हें मैसेज कर रहे हैं। परिवार ने तब मैसेज देखा। इसके बाद उन्होंने Amitabh Bachchan से गुजारिश की कि अगर वो ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड कर भेज दें तो उनकी मदद हो सकती है।

Amitabh Bachchan ने उन्हें तुरंत अपना ऑडियो रिकॉर्ड भेज दिया। अमिताभ बच्चन ने अपने मैसेज में कहा, ‘बहुत हो गया राजू। उठो राजू और हम सभी को हंसना सिखाते रहो।‘ बता दें कि अभी तक Raju Srivastava के परिवार की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं साझा की गई है और ना ही ऑडियो को सार्वजनिक किया गया है।

यह भी पढ़ें – अब Netflix पर Ranveer Singh करते दिखेंगे ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है