B’Special : 80 साल के हुए Amitabh Bachchan, PM Modi ने भी दी बधाई

0
167

एक तरफ कोई इस दुनिया से जा रहा है तो कोई आज अपना जन्मदिन मना रहा है। सदी के महानायक Amitabh Bachchan आज (11 अक्टूबर को) 80 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे पर लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। PM Narendra Modi ने भी बिग बी के लिए मैसेज लिखा है। वहीं उनकी बेटी श्वेता नंदा ने कई सारी अनदेखी तस्वीरों के साथ अपने पिता को विश किया है।

Amitabh Bachchan के बर्थडे पर आधी रात में फैन्स का जमावड़ा उनके घर जलसा के बाहर लगा। बिग बी फैन्स की शुभकामनाएं स्वीकार करने गेट पर आए और हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया। इंडस्ट्री के कई लोगों सहित Amitabh Bachchan के फैन्स उनके लिए अपना प्यार जता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

नातिन नव्या ने भी अपने नाना के लिए जन्मदिन का प्यारा मैसेज लिखा है। Amitabh Bachchan के बर्थडे पर PM Narendra Modi ने लिखा है, अमिताभ बच्चनजी को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। वह भारत की उत्कृष्ट फिल्मी हस्तियों मे से एक हैं, जिन्होंने कई पीढ़ियों में लोगों को रोमांचित किया और उनका मनोरंजन किया। ईश्वर करें वह लंबी और स्वस्थ जिंदगी जिएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

Amitabh Bachchan की बेटी श्वेता ने कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में तू झूम गाने की लिरिक्स लिखी है। श्वेता की बेटी नव्या ने भी अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अग्निपथ की लाइनें लिखी हैं, तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ। साथ में लिखा है, आपकी तरह न कभी कोई हुआ है न होगा, हैपी बर्थडे नाना।

यह भी पढ़ें – Mulayam Singh Yadav के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े लोग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है