तबियत बिगड़ने पर Amitabh Bachchan बोले, धड़कनें बढ़ रही हैं.. अब चिंता हो रही है

0
207

उम्र ज़्यादा होने पर हर इंसान घर पर रहकर आराम करता है लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें घर पर रहकर आराम करना पसंद नहीं होता है। Bollywood के महानायक Amitabh Bachchan भी उन्हीं लोगों में से एक हैं। Amitabh Bachchan की उम्र तकरीबन 80 साल हो चुकी है लेकिन इस पड़ाव पर भी वह काम को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं।

Amitabh Bachchan इस उम्र में भी 12-12 घंटे तक लगातार काम करते रहते हैं और जहां इससे उनके फैंस को मोटिवेशन मिलता है वहीं लगातार उनकी सेहत को लेकर चिंता भी उनके चाहने वालों के मन में बनी रहती है। Amitabh Bachchan ने हाल ही में एक ट्वीट करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

Amitabh Bachchan ने रविवार(27 फरवरी) रात ट्वीट किया, ‘दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।’ Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। Big B का ये ट्वीट देखकर फैंस चिंता में आ गए और उनसे ऐसा करने की वजह पूछने लगे। Amitabh Bachchan की तबीयत का हाल जानने के लिए फैंस बेताब नज़र आए। क्या वाकई Amitabh Bachchan की सेहत ठीक नहीं है या फिर मामला कुछ और ही है? इस बारे में अभी और जानकारी आने तक इंतजार करना होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो Amitabh Bachchan जल्द ही फिल्म ‘झुंड’ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो पिछले दिनों रिलीज किया गया था और अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतज़ार है।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Tension: पल भर में रूस की सेना ने तबाह किया दुनिया का सबसे बड़ा Viman

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है