Bollywood के शहंशाह Amitabh Bachchan जो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं इस बार विवादों में आ गए हैं। एक विज्ञापन की वजह से उनके प्रशंसकों ने निराशा जाहिर की थी। जिसके चलते Amitabh Bachchan ने इस विज्ञापन से खुद को अलग करने का फैसला किया।

एक्टर Amitabh Bachchan ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है। उन्होंने इस कंपनी के साथ प्रमोशन का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि इसके प्रचार के लिए उन्हें जो पैसे मिले थे, उन्होंने उसे भी वापस कर दिया है। इस पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए 79 वर्षीय अभिनेता को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Amitabh Bachchan ने दी सफाई

Amitabh Bachchan कार्यालय की ओर से जारी एक ब्लॉग पोस्ट में रविवार रात बताया गया कि वो अब इस प्रचार से जुड़े नहीं हैं। पोस्ट में कहा गया कि ‘इस विज्ञापन के प्रसारण के कुछ दिन बाद Amitabh Bachchan ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इससे अलग हो गए। Amitabh जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है’।

पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन ‘राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन’ (नोट) ने बाद Amitabh Bachchan से अपील की थी कि वो पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें। बता दें कि आज Amitabh Bachchan अपना 79वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है