KBC 14: Amitabh Bachchan ने Navaratri में बदला खेल का नियम, महिलाओं को मिलेगा फ़ायदा 

0
227

टीवी की दुनिया पर भी Amitabh Bachchan राज करते हैं। दर्शक उनका शो Kaun Banega Crorepati बेहद पसंद करते हैं। एक तरफ जहां त्यौहारों का मौसम आ चुका है तो वहीं KBC में भी कुछ बदलाव होने जा रहे हैं। Kaun Banega Crorepati 14 (KBC 14) के सोमवार को एपिसोड में Amitabh Bachchan ने इस बात का खुलासा किया कि KBC14 के नवरात्रि स्पेशल एपिसोड बहुत खास रहने वाले हैं।

Amitabh Bachchan ने बताया कि Navaratri के दौरान वह देश के 9 अलग-अलग राज्यों से 9 बहुत खास महिलाओं को इनवाइट करेंगे जो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के मंच पर आकर ज्ञान का ये दिलचस्प खेल खेलेंगी। यानि Navaratri में Amitabh Bachchan Fastest Finger First में सिर्फ महिलाओं को मौका देंगे।

Amitabh Bachchan ने इन महिलाओं को मंच पर इनवाइट किया और सभी को उनसे रूबरू करवाया। परिचय कराने के बाद Amitabh Bachchan ने Fastest Finger First खेला और मध्य प्रदेश से आईं रानी पटीदार हॉटसीट पर विराजमान हुईं। Amitabh Bachchan से बातचीत के दौरान रानी ने बताया कि उनका प्रदेश 3 S के लिए मशहूर है। सेव, साड़ी और सोना। इसके बाद Amitabh Bachchan ने रानी पटीदार के साथ कौन बनेगा करोड़पति का खेल शुरू किया और बहुत समझदारी के साथ सवालों के जवाब देते हुए रानी आगे बढ़ीं। 20 हजार रुपये के सवाल का जवाब देने के बाद रानी पटीदार को रुकना पड़ा क्योंकि हूटर बज चुका था। Amitabh Bachchan अगले दिन मुलाकात का वादा करके सेट से विदा कह गए।

यह भी पढ़ें – बेटे संग Sonam Kapoor ने दादी के बर्थडे पर की मस्ती

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है