अयोध्या से Amit Shah ने Akhilesh Yadav को ललकारा, दे डालीं चुनौती

0
297

Corona काल में एक तरफ जहां लोग परेशान हैं वहीं केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद चुनावी रैली में यूपी समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख Akhilesh Yadav पर जमकर निशाना साधा। PM Modi और योगी सरकार के कामकाज की तारीफ करने के साथ Amit Shah ने Akhilesh Yadav को ट्रिपल तलाक, अनुच्छेद 370 और राम मंदिर को लेकर तीन चुनौतियां दी।

Amit Shah ने कहा कि Akhilesh Yadav की दूसरी पीढ़ी भी आ जाएगी तो भी न अनुच्छेद 370 वापस आने वाली है, न ट्रिपल तलाक वापस आएगा। उन्होंने राम मंदिर का निर्माण रोकने की भी चुनौती दी। शुक्रवार(31 दिसंबर) को Amit Shah ने रामलला के दर्शन के बाद मंदिर परिसर में पौधा रोपण किया और इसके बाद हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन किया। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा की जनसभा में कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाने की चर्चा करते हुए Amit Shah ने कहा, ”सपा, बसपा, कांग्रेस और ममता बनर्जी सभी इकट्ठे होकर 370 हटाने का विरोध कर रहे थे, सालों से हम स्वप्न देख रहे थे कि कब हमारा कश्मीर भारत का अभिन्‍न अंग हो जाए और पांच अगस्त 2019 को संसद में मोदी जी ने 370 को उखाड़ कर फेंक दिया।”

Amit Shah ने कहा कि यह Akhilesh Yadav अयोध्या में वोट मांगने आए तो पूछना कि कारसेवकों का दोष क्या था, आपकी सरकार ने गोली क्यों चलवाई और अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटने में आपको क्या आपत्ति है। Amit Shah ने कहा कि, ”मोदी जी ने ट्रिपल तलाक हटा दिया तो ये लोग रोना रो रहे हैं, ट्रिपल तलाक लाओ, ट्रिपल तलाक लाओ। अखिलेश बाबू आपकी दूसरी पीढ़ी भी आ जाएगी, तब भी न 370 वापस आने वाला है, न ट्रिपल तलाक वापस आएगा।”

यह भी पढ़ें – Omicron से निपटने के लिए Delhi सरकार इस चीज़ को बनाएगी बड़ा हथियार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है