ठंड का मौसम है ऊपर से Baarish ने लोगों को तंग किया हुआ है। Delhi-NCR में पश्चिमी विक्षोभ की वजह से मौसम का मिजाज़ बदल गया है। Delhi के अधिकतम इलाकों में आधी रात से Baarish का सिलसिला जारी है। वहीं ठंडी हवाओं से न्यूनतम तापमान में गिरावट आई है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, अगले कुछ घंटों में Delhi, गाजियाबाद, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, करनाल, पानीपत, रेवाड़ी, नूह और आस-पास के क्षेत्रों में हल्की से मध्‍यम Baarish होने की संभावना है। मौसम विभाग ने 9 जनवरी तक बादल छाए रहने की संभावना जताई है। वहीं Baarish के बाद अब Delhi वालों को सर्दी के सितम का सामना करना होगा।

मौसम विभाग ने आज Delhi और इसके आस-पास इलाकों में रुक-रुककर Baarish होने की संभावना जताई है। राहत की बात यह है कि Weekend Curfew की वजह से लोगों को जलभराव के कारण लगने वाले जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है। Corona के बढ़ते मामलों की वजह से Delhi में शुक्रवार(7 जनवरी) रात से 55 घंटे का Weekend Curfew लग गया है। इस दौरान केवल जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को आवाजाही की अनुमति है। इसके लिए उन्हें ई-पास बनवाना होगा।

यह भी पढ़ें – कल से Delhi में Weekend Curfew,जानें किन्हें आने-जाने में मिलेगी छूट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है