Indian talent से America को बहुत फ़ायदा:Elon Musk

0
741

India में होनहार लोगों की कमी नहीं है ये बात अब देश ही नहीं बल्कि विदेश में लोगों को समझ आने लगी है। Indian मूल के Parag Agrawal Twitter के नए CEO बन गए हैं। 37 के पराग के Twitter के CEO बनते ही दुनिया की सबसे नामी कंपनियों का नेतृत्व कर रहे Indians की सूची में एक और नाम शामिल हो गया है।

Parag Agrawal के ट्विटर CEO बनते ही गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, आईबीएम CEO अरविंद कृष्णा, मास्टरकार्ड सीईओ अजयपाल बंगा की तरह अब ट्विटर जैसी कंपनी की कमान भारतीय मूल के युवा के हाथों में आ गई। पराग के CEO बनने पर टेस्ला चीफ Elon Musk ने ट्वीट कर Indian talent की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय प्रतिभा से अमेरिका को बहुत फ़ायदा हुआ है।

स्ट्राइप के CEO पैट्रिक कोलिजन के ट्वीट पर Elon Musk ने लिखा- Indian talent से अमेरिका को बहुत फायदा हुआ है। बता दें कि पराग जैक डोर्सी की जगह ले रहे हैं, जिन्होंने पद और कंपनी दोनों छोड़ने का ऐलान किया। भारतीय मूल के प्रवासी पराग अग्रवाल अब तक कोई बहुत ज्यादा खबरों में नहीं रहे, मगर वह 10 साल से Twitter में काम कर रहे थे और चार साल से कंपनी के चीफ टेक्निकल ऑफिसर थे मगर जैक डोर्सी, मार्क जकरबर्ग या Elon Musk की तरह हाई प्रोफाइल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें – WHO ने चेताया, Omicron Variant से दुनिया भर में आ सकती है आफत!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है