पाकिस्तानी एक्टर को डेट कर रही हैं Ameesha Patel!

0
210

Bollywood एक्ट्रेस Ameesha Patel इन दिनों किसी पाकिस्तानी एक्टर को डेट कर रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये ख़बरें तो इस वक़्त चर्चा में बनी हुई हैं। ये पाकिस्तानी एक्टर कोई और नहीं बल्कि Imran Abbas हैं। इस अफेयर में कितनी सच्चाई है इस बात को ख़ुद Ameesha Patel ने साफ साफ बताया है। पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास से डेट करने पर Ameesha Patel ने अब चुप्पी तोड़ी है।

इमरान अब्बास ने Ameesha Patel के साथ हाल ही में रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद दोनों की डेटिंग के कयास लगाए जाने लगे थे। Ameesha ने बताया कि उन्होंने भी इस बारे में खबरें पढ़ी थीं। कहा कि उन्हें ये पढ़कर हंसी भी आई। उन्होंने अब पूरा मामला बताया है। दरअसल बीते दिनों Ameesha Patel पाकिस्तान एक्टर इमरान अब्बास की बाहों में बाहें डाले दिखाई दी थीं। उनका वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा थी कि दोनों डेट कर कर रहे हैं। जब Ameesha से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मैंने भी ये खबरें पढ़ी हैं और काफी हंसी आई। यह एकदम बेवकूफी है। मैं अपने दोस्त से इतने सालों बाद मिली थी। ये हम दोनों के मिलने का तरीका था बस।

Ameesha Patel ने बताया, हम एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं, मैं यूएस यूनिवर्सिटी में उनके साथ पढ़ी हूं। मैं पाकिस्तान के ज्यादातर दोस्तों के टच में हूं जो पाकिस्तान को प्यार करते हैं। अब्बास वहां की फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं तो हमारे पास काफी बातें होती हैं। उन्होंने कहा कि यह सब अचानक से हुआ था और लोगों को इस पर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@imranabbas.official)

जानें, वीडियो का सच

Ameesha Patel अब्बास से हाल ही बहरीन में हुए एक इवेंट के दौरान मिली थीं। दोनों ने साथ में एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसमें अमीषा और बॉबी देओल की फिल्म क्रांति का गाना दिल में दर्द सा जगा है चल रहा था। अमीषा ने अपने इंस्टा पर यह वीडियो पोस्ट किया था जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा। अमीषा ने बताया, उसे मेरा ये गाना पसंद है। यह उसका फेवरिट गाना है… हमने बस ऐसे ही इस पर परफॉर्म कर दिया। जिसे एक दोस्त ने रिकॉर्ड किया था। यह काफी क्यूट बन गया तो हम दोनों ने पोस्ट कर दिया था। यह प्लान्ड नहीं था।

यह भी पढ़ें – Digvijaya Singh को मिला मौक़ा, तो क्या अशोक गहलोत का पत्ता साफ़!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है