फेमस होने के बावजूद स्नेहा रेड्डी के पेरेंट्स ने Allu Arjun को कर दिया था रिजेक्ट

0
170

Allu Arjun कौन हैं ये शायद हर इंसान जानता है। ‘पुष्पा’ की कामयाबी के बाद तो जो लोग Allu Arjun को नहीं जानते थे वो भी पहचान गए हैं। साउथ से लेकर Bollywood तक उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। Allu Arjun की लेटेस्ट फिल्म पुष्पा का क्रेज़ अब तक लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है और अब लोग इसके सीक्वल का इंतज़ार कर रहे हैं। आज Allu Arjun का बर्थडे है। AB STAR NEWS उनके बर्थडे पर उनको बधाई देता है।

Allu Arjun का ज्यादातर फिल्में हिट हुई हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। Allu Arjun ने स्नेहा रेड्डी से लव मैरिज की थी। इस शादी के लिए उन्हें कई पापड़ बेलने पड़े थे।

Allu Arjun ने स्नेहा रेड्डी से साल 2011 में 6 मार्च को लव मैरिज की थी। स्नेहा रेड्डी बेहद ख़ूबसूरत हैं और वो इस मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। शादी के बाद Allu Arjun और स्नेहा दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। कपल के बेटे का नाम अल्लू अयान और बेटी का नाम अल्लू अरहा है। बता दें कि Allu Arjun स्नेहा से पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में मिले थे। पहली नजर में ही अल्लू को स्नेहा से प्यार हो गया था। दोनों ने एक दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए। उस वक्त स्नेहा अपनी मास्टर्स की डिग्री पूरी करके अमेरिका से वापस लौटी थीं। स्नेहा हैदराबाद के बिजनेस मैन की बेटी थीं। उनके लिए Allu Arjun का नाम भी जाना-माना था, क्योंकि तब तक एक्टर फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके थे।

बिजनेसमैन की बेटी फिल्म स्टार से शादी करें ये परिवार वालों को मंज़ूर नहीं था। इस वजह से स्नेहा की फैमिली से इस रिश्ते के लिए साफ इंकार कर दिया लेकिन Allu Arjun और स्नेहा एक दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे। Allu Arjun ने स्नेहा के परिवार को मनाने के लिए कई पापड़ बेले और उन्हें खूब मनाया। आखिरकार उनकी फैमिली ने शादी के लिए हां कर दी। फिर क्या था, Allu Arjun ने अपनी लेडी लव से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें – शादी पर Yami Gautam को डिजाइनर ने नहीं दिया था लहंगा, तभी पहनी थी मां की साड़ी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है