‘Indian of the Year’ से सम्मानित हुए Allu Arjun

0
195

ज़िंदगी में कब आपकी क़िस्मत चमक जाए ये ख़ुद आप भी नहीं जानते हैं कुछ ऐसा ही इन दिनों एक्टर Allu Arjun के साथ भी हो रहा है। Allu Arjun एक क़ामयाम एक्टर हैं लेकिन जितना फेमस वो Pushpa: The Rise फिल्म करने के बाद हुए इतना पहले कभी नहीं हुए थे। Allu Arjun एक ओर जहां सिनेमाई दुनिया में धमाका कर रहे हैं तो दूसरी ओर उनके खाते में कई सम्मान भी जुड़ते जा रहे हैं।

कुछ वक्त पहले Allu Arjun को न्यूयॉर्क में एनुअल इंडियन डे परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश को रिप्रेजेंट करने के लिए इंवाइट किया गया था तो वहीं अब ‘पुष्पा’ (Pushpa) फेम एक्टर को ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ (Indian of the year) से सम्मानित किया गया है। Allu Arjun के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

Delhi में हाल ही में एक इवेंट का आयोजन हुआ, जहां पर Allu Arjun को एंटरटेनमेंट जगत के लिए ‘इंडियन ऑफ द ईयर’से सम्मानित किया गया। इस इवेंट में अल्लू अर्जुन ब्लैक कपड़ों में काफी स्टाइलिश दिख रहे थे। Allu Arjun के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस सम्मान को जीतने के बाद Allu Arjun ने कहा, ”मैं फिल्म उद्योग में 20 साल से काम कर रहा हूं। मुझे दक्षिण में कई पुरस्कार मिले हैं, यह पहली बार है जब मुझे उत्तर से कोई पुरस्कार मिला है, इसलिए यह मेरे लिए बहुत खास है।’

यही नहीं इसके साथ ही Allu Arjun ने ‘पुष्पा’ के सुपरहिट डायलॉग, ‘पुष्पा… पुष्पराज, मैं झुकेगा नहीं साला’ को भी एक नया ट्विस्ट देते हुए कहा, ‘इंडियन सिनेमा… इंडिया कभी झुकेगा नहीं।’ अल्लू के इस स्वैग को इवेंट में मौजूद लोगों ने काफी पसंद किया। Allu Arjun का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Hijab Controversy : जजों के मतभेद से Hijab पर अटका मामला, अगली तारीख तक इंतज़ार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है