Alia-Ranbir Wedding: तैयार हुए बैंड बाजा बारात,इस मुहूर्त में होगी शादी

0
218

Bollywood में काफी वक़्त से क्यूट कपल Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी का ही ज़िक्र हो रहा है। आज(14 अप्रैल) ये कपल शादी कर रहा है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी वास्तु अपार्टमेंट में होगी और इसके लिए एक्ट्रेस की मां Soni Razdan, बहन शाहीन भट्ट निकल चुकी हैं। इसके अलावा Ranbir Kapoor की मां Neetu Kapoor और बहन रिद्धिमा भी निकल चुकी हैं।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन इस कपल की शादी की तस्वीरें मिल पाना थोड़ा मुश्किल है। कपल की शादी के लिए काफी टाइट सिक्योरिटी रखी गई है। शादी के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। शादी में सिंगर प्रदीप कुहण परफॉर्म कर सकते हैं। तो वहीं Ranbir Kapoor की बारात बैंड बाजे के साथ बंगले कृष्णा राज से निकलेगी।

पहले माना जा रहा था कि Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी 15 अप्रैल को होगी। लेकिन कल मेहंदी की रस्म के बाद नीतू कपूर ने बताया कि शादी आज यानी 14 अप्रैल को है। अब शादी का मुहूर्त भी सामने आ चुका है। कपल की शादी 2 से 3 बजे के बीच हो सकती है। ऐसे में थोड़ी ही देर में पूरा परिवार वास्तु अपार्टमेंट पहुंच जाएगा।

एक तरफ दुल्हन का परिवार शादी के लिए निकल चुका है। तो वहीं दूसरी तरफ बाराती यानी Ranbir Kapoor की मां Neetu Kapoor और बहन रिद्धिमा कपूर भी शादी के लिए निकल चुकी हैं। नीतू कपूर ने इस दौरान हल्के पीले रंग का सूट पहना है। तो वहीं रिद्धिमा ने धानी रंग का सूट पहना है। दोनों ही बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें – Ambedkar Jayanti के अवसर पर PM Modi ने किया नए प्रधानमंत्री संग्रहालय का उद्घाटन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है