Brahmastra के टीज़र इवेंट में Alia Bhatt ने छोड़ा Ranbir का साथ

0
170

Bollywood की मशहूर जोड़ी अब कपल बन चुकी है। एक्ट्रेस Alia Bhatt और उनके पति Ranbir Kapoor जल्द ही फिल्म Brahmastra में नज़र आने वाले हैं। आलिया भट्ट और Ranbir Kapoor की फिल्म ब्रह्मास्त्र फाइनली इस साल रिलीज़ हो जाएगी। इस फिल्म के ज़रिए पहली बार Ranbir Kapoor और Alia Bhatt साथ में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे।

आज फिल्म Brahmastra का टीज़र भी रिलीज़ हुआ है जिसे काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि टीज़र को विशाखापट्टनम में अनाउंस किया गया जहां Ranbir Kapoor और अयान मुखर्जी मौजूद थे। हालांकि इस दौरान Alia Bhatt मिसिंग थीं क्योंकि वह अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं। भले ही Alia Bhatt यहां फिज़िकली मौजूद नहीं थीं, लेकिन Alia Bhatt ने वीडियो के ज़रिए अपनी कमी महसूस नहीं होने दी।

Alia Bhatt ने दरअसल अपना वीडियो रिकॉर्ड करके फैंस के लिए भेजा। इस वीडियो को इवेंट में प्ले किया गया और एक्ट्रेस को देखकर सभी काफी खुश हुए। वीडियो में Alia Bhatt कहती हैं कि काश मैं वहां आज आप सभी के साथ होती। मैं पूरी टीम को काफी मिस कर रही हूं अयान और Ranbir Kapoor। लेकिन मैं वहां आप सभी की फीलिंग्स के साथ हूं और स्पेशयली Ranbir Kapoor के दिल में।

Brahmastra के जरिए Ranbir Kapoor और Alia Bhatt पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और शादी के बाद रिलीज हो रही उनकी ये फिल्म फैंस के लिए भी बेहद खास है। इस फिल्म में Ranbir Kapoor, Alia Bhatt के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय लीड रोल में हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें – बच्चों को नहीं पसंद है पालक की सब्ज़ी तो उनके लिए बनाएं Palak Kabab

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है