Home Entertainment Bollywood Alia Bhatt Baby Shower : अपनी गोद भराई पर अलग अंदाज़ में...

Alia Bhatt Baby Shower : अपनी गोद भराई पर अलग अंदाज़ में नज़र आईं Alia Bhatt

0

Bollywood में इन दिनों एक्ट्रेस Alia Bhatt के मम्मी बनने का इंतज़ार किया जा रहा है। Alia Bhatt के फोटो एक दम से वायरल हो जाते हैं और इस दौरान वो अक्सर बाहर घूमती हुई नज़र भी आ जाती हैं। जल्द मां बनने जा रही Alia Bhatt की गोद भराई का आयोजन मुंबई में उनके परिवार और बॉलीवुड फ्रेंड्स के बीच हुआ।

Alia Bhatt के बेबी शावर में इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शिरकत की। Alia Bhatt के बेबी शावर को उनके मुंबई स्थित घर वास्तु में ही ऑर्गनाइज़ किया गया। इस बेबी शावर इवेंट पर उनके पति Ranbir Kapoor और उनकी मां नीतू कपूर भी पहुंची।

Alia Bhatt ने इस मौके पर पीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट को चुना। ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ मांग टीका और जड़ाऊ नेकपीस पहने हुए Alia Bhatt बेहद खूबसूरत नज़र आईं। बेबी शावर सेरेमनी से जारी आलिया की पहली तस्वीर में वह बहन शाहीन भट्ट और दोस्त अनुष्का रंजन के साथ नज़र आईं। अपनी गोद भराई की रस्म में Alia Bhatt का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आया।

Alia Bhatt की गोद भराई सेरेमनी में कई सेलेब्स पहुंचे। इस मौके पर आलिया के घर वास्तु के बाहर के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में करिश्मा कपूर से लेकर कई सेलेब्स को आलिया के घर गोद भराइ की रस्म में शामिल होने के लिए पहुंचते हुए देखा गया। सितंबर महीने में इस बात की भी चर्चा थी कि Alia Bhatt की मां एक्ट्रेस सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू कपूर, आलिया के लिए सिर्फ गर्ल गैंग के लिए गोद भराई का आयोजन कर रहे थे। और इसके लिए करीना कपूर, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, नव्या नंदा और कई अन्य सेलेब्स को इंवाइट भी किया गया था।

इस साल अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की अनाउसमेंट के बाद से ही Alia Bhatt खबरों में छाई हुई हैं। प्रेग्नेंसी के बावजूद वह अपने करियर फ्रंट पर भी पूरी तरह से एक्टिव नज़र आईं। ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन से लेकर कई इवेंट्स में Alia Bhatt की प्रेजेंस देखने को मिली। अब जल्द ही Ranbir Kapoor  और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे का स्वागत करने तैयारियों में जुटा है।

यह भी पढ़ें – Dussehra पर Aayush Sharma की फिल्म AS03 का टीज़र रिलीज़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version