इस दिन सात फेरे लेंगे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor

0
200

कब आएगा वो दिन जब Bollywood के सितारे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी करेंगे। यही सवाल सभी फैंस कर रहे हैं। Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से लगातार गॉसिप के गलियारों में चर्चा छिड़ी हुई है। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor इस महीने के दूसरे हफ्ते में शादी करने वाले हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की रस्में मुंबई के चेम्बूर स्थित आरके हाउस में निभाई जाएंगी। हालांकि जब इस बारे में रणधीर कपूर से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। तमाम कयासों के बीच अब Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तारीख सामने आ गई है। दोनों इस महीने 17 अप्रैल को फेरे लेंगे।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी Bollywood की सबसे चर्चित शादियों में से एक होने वाली है। करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि Alia – Ranbir 17 अप्रैल को शादी करेंगे। दरअसल Alia Bhatt के नाना की सेहत नाज़ुक स्थिति में है, इस वजह से ये कपल अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करने पर विचार कर रहा था। सूत्र ने कहा, ‘आलिया के नाना एन राजदान उसे Ranbir Kapoor के साथ शादी करते हुए देखना चाहते हैं। 17 अप्रैल को बेहद निजी तरीके से शादी की योजना बनाई गई है जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी का आयोजन आरके स्टूडियो में होगा और अभी तक ऐसी कोई अलग योजना नहीं बनाई गई है।‘

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। शादी की रस्में एक या दो दिन ही होंगी। पहले ऐसी भी अटकलें लगती रही हैं कि Alia – Ranbir राजस्थान के उदयपुर में शादी कर सकते हैं। दोनों को कई बार उदयपुर जाते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें – अपनी कार से पपराजी को चोट लगने पर,Kareena Kapoor चिल्ला कर बोलीं…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है