11 अगस्त को आमने-सामने होंगे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, एक साथ रिलीज़ होंगी फ़िल्में

0
155

Bollywood के फेमस कपल Alia Bhatt और Ranbir Kapoor घर में तो आमने-सामने रहते ही हैं वहीं अब ये जोड़ी बॉक्स आफिस पर भी आमने-सामने नज़र आने वाली है। Alia Bhatt ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज़ डेट की घोषण की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए Alia Bhatt ने लिखा कि हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

एक तरफ Alia Bhatt की फिल्म ‘Heart of Stone’ 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। वहीं उनके पति Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल भी रिलीज़ की जाएगी। एनिमल की मौजूदा रिलीज़ डेट भी 11 अगस्त है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जानी है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी।

हॉलीवुड फिल्म ‘Heart of Stone’ की अपडेट के साथ शेयर की गई वीडियो में Alia Bhatt एक बार नज़र आई हैं और वो किसी बार में किसी के लिए अपना ग्लास उठाती दिख रही हैं। फैंस को आलिया की इस फिल्म का इंतज़ार है। अब देखना ये होगा कि दोनों में से किसी फिल्म की रिलीज़ डेट बदलती है या एक ही दिन रिलीज़ होने पर फैंस किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें – Bharat Jodo Yatra : Rahul Gandhi ने आखिरकार पहन ही ली ‘जैकेट’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है