बेटी के साथ Alia और Ranbir Kapoor पहुंचे घर,बेटी के लिए अलग से बनवाया है खूबसूरत स्पेस

0
141

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor पैरेंट्स बन चुके हैं ये बात अब पुरानी हो चुकी है। फ़िलहाल Alia Bhatt बेटी को लेकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। उनकी नन्ही परी Ranbir की गोद में थी। बेबी के साथ नए मम्मी-पापा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फोटोज में Alia Bhatt के चेहरे पर मां वाली रौनक के चर्चे हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor बच्ची को लेकर वास्तु अपार्टमेंट में पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वे जल्दी अपने नए कृष्णाराज बंग्लो में पहुंचेंगे। जहां बच्ची के लिए अलग से खूबसूरत सा स्पेस बनवाया गया है। बता दें कि Alia Bhatt ने बीते 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। हॉस्पिटल के बाहर उनकी गाड़ी को पपराजी ने घेर लिया लेकिन बेबी की झलक नहीं दिख पाई। बच्ची Ranbir Kapoor की गोद में थी। Ranbir के साथ Alia Bhatt की भी कई तस्वीरें सामने आई हैं। वह बेटी को गोद में लिए Ranbir को प्यार से निहारती दिख रही हैं।

जल्द ही नए बंगले में शिफ्ट होंगे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor

खबरों के मुताबिक, घर का रेनोवेशन तीन साल से चल रहा है। इसे 8 स्टोरी बिल्डिंग बनाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस बिल्डिंग में सबके लिए एक-एक फ्लोर है। नीतू कपूर एक फ्लोर पर रहेंगी। एक फ्लोर पर रिद्धिमा और उनकी बेटी के लिए है। जब वह मुंबई में होंगी तो इस फ्लोर पर रहेंगी। एक फ्लोर रणबीर, Alia Bhatt और उनकी बेबी के लिए है। इस फ्लोर में Ranbir Kapoor की बेटी के लिए स्पेशल स्पेस बनाया गया है। बाकी फ्लोर्स में स्वीमिंग पूल, गेस्ट के लिए स्पेस, स्क्रिपट्स पढ़ने के लिए ऑफिस वगैरह बनवाया गया है।

यह भी पढ़ें – Malaika Arora ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कह दी।’, करने जा रही हैं शादी!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है