Ali Zafar नहीं करना चाहते Shah Rukh के साथ काम बोले- उनके साथ काम करने पर बड़ी प्रॉब्लम हो जाती है

0
133

Bollywood के किंग ख़ान कहे जाने वाले Shah Rukh Khan के साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा। आपको सुनकर अजीब लगेगा कि कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो Shah Rukh Khan के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। ऐसे लोगों में पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर Ali Zafar का नाम भी शामिल है। अली जफर Shah Rukh Khan के साथ नहीं बल्कि Shehnaaz Gill के साथ काम करना चाहते हैं।

पाकिस्तानी सिंगर Ali Zafar ने हंसते हुए इस बारे में कहा कि जब वह Shah Rukh Khan के साथ काम करते हैं तो बड़ी प्रॉब्लम हो जाती है। बता दें कि Shah Rukh Khan अभी तक कई पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं लेकिन भारत में शुरू हुए पाकिस्तानी कलाकारों के बायकॉट के बाद ज्यादातर पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत में काम करना बंद कर दिया था।

पंजाबी फिल्मों की कटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस Shehnaaz Gill रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। पहले जहां वह सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित थीं वहीं आज उन्हें पूरा देश जानता है। Shehnaaz Gill अपनी क्यूटनेस और डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से सलमान खान ही नहीं बल्कि करोड़ों लोगों की चहेती बन चुकी हैं। लेकिन पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर अली जफर को शहनाज के बारे में बहुत बड़ी गलतफहमी हो गई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान Ali Zafar ने बताया कि जब उन्होंने Shehnaaz Gill का नाम सुना तो उन्हें लगता था कि शहनाज गिल कोई पाकिस्तानी लड़की है। अली जफर ने उनके इस तरह की सोच रखने की वजह भी बताई। अली जफर ने बताया, ‘शहनाज बड़ा पाकिस्तानी सा नाम है। ये Shehnaaz Gill कौन हैं। क्या ये कोई पाकिस्तानी हैं। फिर मैंने उन्हें देखा तो उनकी शक्ल भी काफी लाहौरी टाइप लगी।’

इंटरव्यू के जरिए Shehnaaz Gill को ऑफर भी कर दिया। Ali Zafar ने कहा कि अगर शहनाज गिल सुन रही हैं तो मैं उनके साथ अपने किसी सॉन्ग में कोलैबोरेट करना चाहूंगा। बता दें कि पिछले दिनों Ali Zafar काफी चर्चा में रहे थे जब उन्होंने Shah Rukh Khan के साथ काम नहीं करने की बात कह दी थी।

यह भी पढ़ें – ICC का ऐलान, 1 अक्टूबर से बदलने जा रहे हैं Cricket के नियम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है