Richa Chadha के हाथों में लगी Ali Fazal के नाम की Mehndi, साथ में बना है एक चेहरा

0
192

काफी वक़्त से Bollywood एक्टर Ali Fazal और एक्ट्रेस Richa Chadha की शादी का ज़िक्र हो रहा था और अब वो घड़ी नज़दीक आ गई हैं। Ali Fazal और Richa Chadha शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। दोनों की शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई हैं। बीती शाम ऋचा के हाथों पर अली के नाम की मेहंदी लगी।

Richa Chadha ने मेहंदी की झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। ऋचा ने कुछ छोटे-छोटे वीडियो शेयर किए हैं जिसमे उनकी मेहंदी नज़र आ रही है। ऋचा की मेहंदी काफी खास है। हथेली पर जहां उन्होंने अपना और Ali Fazal का नाम लिखवाया है। वहीं बैक पर उन्होंने एक बिल्ली बनाई है। यह बिल्ली भी ऋचा के लिए काफी खास है क्योंकि ऋचा को बिल्लियों से प्यार है और उनके पास भी 2 बिल्लियां हैं। बता दें कि Ali Fazal और Richa Chadha की शादी के फंक्शन बीती शाम से शुरू हो गए हैं और 7 अक्टूबर तक चलेंगे। 6 अक्टूबर को दोनों की शादी होगी दिल्ली में और इसके बाद 7 अक्टूबर को दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल होंगे।

इतना ही नहीं बल्कि Richa Chadha का नेल पेंट भी काफी खास है। उन्होंने नज़र ना लगने वाले इविल आई का नेल आर्ट बनाया है। बता दें कि शादी के फंक्शन दिल्ली में हो रहे हैं और क्योंकि ऋचा दिल्ली से हैं तो उन्होंने अपनी मेहंदी, संगीत और कॉकटेल के लिए दिल्ली की चाट मेन्यु में रखे हैं। रजौरी गार्डन के फेमस छोले भटूरे, नटराज की चाट, चटोरी गली के राम लड्डू जैसी कई चीजें चाट में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा ने संगीत के लिए राहुल मिश्रा का आउटफिट पहना है और क्रेषा बजाज का आउटफिट कॉकटेल पार्टी के लिए। वहीं अली ने अबु जानी संदीप खोसला और शांत्नु-निखिल के कपड़े पहनेंगे।

यह भी पढ़ें – PM Modi ने दिखाई New Vande Bharat Express को हरी झंडी, जानें क्यों है ये ख़ास

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है