Akshra Singh ने बढ़ाई फीस, बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस

0
165

Bollywood फिल्म हो या भोजपुरी कोई सितारा अगर अच्छा काम करता है तो उसका हिट होना पक्का हो जाता है। हिट होने का मतलब फीस में इज़ाफा होना। एक्टर रवि किशन के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस Akshra Singh ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है। Akshra Singh अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए दोगुने पैसे लेंगी।

बीते दिनों रवि किशन ने बताया था कि लोगों ने उन्हें बहुत यूज़ किया। काम करवाकर पैसे नहीं दिए। उन्होंने अपनी फीस दस गुना बढ़ाने की बात बताई थी। अब Akshra Singh भी पहले से ज़्यादा फीस चार्ज कर रही हैं। उन्होंने आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए दोगुने पैसे लिए हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं।

Akshra Singh अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को लेकर चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने मूवी के लिए तगड़ी फीस वसूली है। फिल्म में उनके साथ प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे राहुल शर्मा हैं। इस मूवी से राहुल को लॉन्च किया जा रहा है। Akshra Singh की फीस पर प्रदीप ने कहा, Akshra Singh इतनी फीस डिजर्व करती हैं। वह चुनिंदा काम करती हैं। हमारी स्क्रिप्ट में भी वही फिट बैठ रही हैं। ज़्यादा फीस ले रही हैं तो यह अच्छी बात है इसमें कोई बड़ी बात नहीं। Akshra Singh का भी कहना है कि वह सिलेक्टिव काम करना चाहती हैं, इसी वजह से फीस बढ़ाई है। लोग उनकी डिमांड पूरी भी कर रहे हैं इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि ऐक्ट्रेसेस भी अपनी प्रतिभा और काम के हिसाब से फिल्मों के चार्ज करने के लिए प्रेरित हों।

प्रदीप ने बताया कि डार्लिंग की स्क्रिप्ट में फीमेल लीड सिंगर हैं, इस वजह से Akshra Singh इसमें पूरी तरह फिट बैठती हैं। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं। उन्होंने भी कहा कि कहानी के लिए Akshra Singh से बेहतर कोई और ऑप्शन नहीं हो सकता था। इसलिए हमने उन्हें फिल्म की कहानी के मुताबिक उनकी महंगी फीस पर साइन किया है।

यह भी पढ़ें – बाल-बाल बचे Ranbir Kapoor, Shamshera ट्रेलर इवेंट में पहुंचने से पहले हो गया था एक्सीडेंट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है