कई सिनेमाघरों से बाहर हुई Akshay Kumar की Samrat Prithviraj, नहीं कर पाई कमाल

0
199

काफी वक़्त से Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj का इंतज़ार फैंस को था लेकिन इस फिल्म से सबको निराशा ही हाथ लगी। फिल्म ने ओपनिंग में ठीक-ठाक कलेक्शन किया जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वीकेंड में यह अपनी पकड़ मज़बूत करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोमवार (6 जून) तक आते-आते फिल्म के कई शोज कैंसिल होने लगे जिसके बाद यह साफ हो गया कि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होने वाली है।

यशराज बैनर के तले बनी ‘Samrat Prithviraj‘ का बजट 300 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। फिल्म में Akshay Kumar के साथ Manushi Chhillar, सोनू सूद और संजय दत्त हैं। इसका निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। बता दें कि फिल्म हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की कहानी पर आधारित है। Akshay Kumar ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है जबकि Manushi Chhillar राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं। 3 जून को रिलीज़ हुई ‘Samrat Prithviraj‘ के कलेक्शन में एक हफ्ते बाद भारी गिरावट दर्ज की गई।

एक ओर जहां ‘Samrat Prithviraj‘ ढेर हो गई है वहीं तीन हफ्ते पहले रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2‘ को अभी भी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही ‘Samrat Prithviraj‘ के साथ आई साउथ की दो फिल्मों ‘मेजर‘ और ‘विक्रम‘ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। देश के कई शहरों में ‘Samrat Prithviraj‘ के शोज हटा दिए गए हैं। उसकी जगह हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डॉमिनियन‘ को मिल गई है।

यह भी पढ़ें – भारत हिंदुओं का है, यहां सनातन ज़िंदा रहेगा: Pragya Singh Thakur

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है