Corona के चलते पोस्टपोन हुई Akshay Kumar की ‘Prithviraj’

0
153

देश दुनिया में Corona virus और उसके नए Variant Omicron ने सभी को परेशान कर दिया है। Corona के लगातार बढ़ते मामलों के बीच Akshay Kumar की फिल्म ‘Prithviraj’ की रिलीज पोस्टपोन किए जाने की ख़बर सामने आई है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी।

लगातार Corona के बढ़ते मामले देखकर Akshay Kumar की फिल्म ‘Prithviraj’ से पहले हाल ही में RRR की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ को भी अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दिल्ली-मुंबई समेत देशभर में Corona और Omicron के बढ़ते हुए मामलों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला किया है।

मालूम हो कि दिल्ली में सिनेमाघर पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं और मुंबई में इन्हें आधी क्षमता के साथ चलाया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले जब सिनेमाघर बंद हुए थे तो उन्हें कई महीनों तक बंद रखा गया था और मनोरंजन के लिए लोग पूरी तरह टीवी और इनडोर गेम्स पर निर्भर हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘Prithviraj के जरिए पब्लिक को सिनेमाघरों में एक बार फिर से वापस लाने की कोशिश की जाने वाली है और इसे इस मौके पर रिलीज नहीं किया जा सकता है जब इसका मकसद ही पूरा नहीं किया जा सकता। बिजनेस के लिहाज से भी ऐसी फिल्म से समझौता करने का कोई मतलब नहीं है जो बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई करे।’

यह भी पढ़ें:  शादी के बाद पहली बार मंगलसूत्र पहन कर Katrina Kaif ने…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है