Teaser रिलीज़ होते ही विवादों में आई Akshay Kumar की Prithviraj

0
247

Bollywood एक्टर Akshay Kumar की फिल्म Prithviraj का सिर्फ Teaser रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर यह चर्चा में है। इंटरेस्टिंग बात यह है कि लोगों ने 1 मिनट 20 सेकंड के Teaser में कई कमियां निकाली हैं। इसमें Akshay Kumar ने ‘धर्म’ पर एक डायलॉग बोला है। ये डायलॉग कई लोगों को पसंद नहीं आया और इस पर नेगेटिव कॉमेंट्स मिल रहे हैं।

कुछ लोगों ने Akshay Kumar के लुक को ‘हाउसफुल’ के बाला से कम्पेयर किया है। वहीं Manushi Chhillar और उनके बीच उम्र के अंतर पर भी लिखा जा रहा है और तो और Akshay Kumar के इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने करणी सेना की धमकी भी दे डाली है। बता दें कि Akshay Kumar अपनी अपकमिंग फिल्म में सम्राट Prithviraj के रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने फिल्म का Teaser रिलीज कर दिया है। इसमें उनके साथ Manushi Chhillar, संजय दत्त और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। मूवी को लेकर Akshay Kumar के फैन्स एक्साइटेड हैं। हालांकि ट्विटर पर Akshay Kumar ने Teaser पोस्ट किया इस पर कई लोग ट्रोलिंग कर रहे हैं।

कई लोगों ने लिखा है कि Akshay Kumar ने ‘धर्म’ के बजाय ‘धरम’ बोला है जो कि पंजाबी एक्सेंट है। लोगों ने उच्चारण और भाषा के महत्व को इग्नोर किए जाने पर सवाल उठाए हैं। लोग इस धर्म को रिलीजन से जोड़कर भी ट्रोल कर रहे हैं हालांकि Teaser के इंग्लिश सबटाइटल्स को देखेंगे तो धर्म को ड्यूटी (कर्तव्य) लिखा है। वहीं Akshay Kumar के इंस्टाग्राम पर एक फॉलोअर ने लिखा है, अक्षय जी आप अच्छे अभिनेता हो लेकिन राजपूतों के खिलाफ कुछ मत दिखाना वरना नाम तो सुना ही होगा करणी सेना।

एक यूजर ने लिखा है, Akshay Kumar इस रोल के काबिल नहीं हैं। वह 54 साल के हैं वहीं मानुषी 24 की। उनका एक्सेंट (उच्चारण) दिखा रहा है कि रोल की तैयारी उन्होंने अच्छी तरह से नहीं की। न ही उनमें वैसी शान दिख रही है। Akshay Kumar के एक फैन ने लिखा है, अक्षय सर Prithviraj Chauhan का टीजर हमको बहुत पसंद आया लेकिन आपका एक डायलॉग हमको पर्सनली बिल्कुल अच्छा नहीं लगा आप इस Teaser में बोलते हैं की मैं अपने धर्म के लिए जिया हूं और अपने धर्म के लिए मरूंगा।

यह भी पढ़ें – Woh Ladki Hai Kahaan first look: जानें, Taapsee Pannu को है किसकी तलाश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है