Bollywood के एक्टर Akshay Kumar बहुत जल्द आपको कुछ नए अंदाज़ में नज़र आएंगे। Akshay Kumar का नाम उन सितारों में शुमार है, जो बैक टू बैक शूटिंग करते हैं। एक ओर जहां Akshay Kumar की कुछ फिल्में रिलीज को तैयार है तो वहीं कुछ के शूट वो पूरे कर चुके हैं और कुछ के शूट जारी हैं।

Akshay Kumar ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Gorkha’ का पोस्टर जारी किया है, जिसमें वो वॉर हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि अतरंगी रे और रक्षा बंधन के बाद आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और Akshay Kumar की केप ऑफ गुड फिल्म्स ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। वे भारतीय सेना की Gorkha  रेजिमेंट (५वीं गोरखा राइफल्स) के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित एक बायोपिक के लिए साथ आए है फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे।

हम आजादी के 75वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं, निर्माताओं को इस बलिदान और वीरता की कहानी को पर्दे पर लाने पर गर्व है। Akshay Kumar उस महान युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे, जिसने 1962, 1965 के युद्धों में, और विशेष रूप से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। एक युद्ध आइकन के बारे में यह एक विशेष फिल्म होने के नाते Actor ने इसे खुद पेश करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: Delhi वाले नहीं करते हैं परवाह, नियमों का उल्लंघन करने पर कटे सबसे ज्यादा Challan

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है