Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar की फिल्मों का दर्शकों को इंतज़ार रहता है। शयद इसलिए ही Akshay Kumar को फिल्मों के बिजनेस का ‘खिलाड़ी कुमार’ कहें तो गलत नहीं होगा। प्रोड्यूसरों के लिए अक्षय हमेशा फ़ायदे का सौदा ही साबित होते हैं। दरअसल ‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा तब की गई है जब देश में Corona के मामलों में कमी आई है और लॉकडाउन की पकड़ भी थोड़ी ढीली हुई है।

फटाफट शूटिंग निपटाने से लेकर सुपरहिट फिल्मों की लाइन लगाने तक, Akshay Kumar की झोली में काफी सारे खिताब हैं। Akshay की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Bellbottom’ इसी महीने रिलीज होने वाली है और ट्रेड-एनलिस्टों और मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स की मानें तो Akshay की ये फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। हालांकि इसके साथ कुछ टर्म्स और कंडीशन भी हैं।

महाराष्ट्र सरकार ने लेवल 1 और लेवल 2 के शहरों में सिनेमाघर खोलने की बात भी कर दी है। ऐसे में एक रिपोर्ट के अनुसार मार्केट एक्सपर्ट्स ये उम्मीद लगा रहे हैं कि इस फिल्म के लिए काफी चीजें फायदेमंद साबित हो सकती है। लेकिन इसके साथ ही पिछले 10 दिनों से Corona  के डेल्टा प्लस वेरिएंट के मामले भी लगातार सुनने को मिल रहे हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार ट्रेड एनलिस्ट Akshay Rathi का कहना है कि अगर पूरे देश के सिनेमाघर 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ भी खुलते हैं तो इस फिल्म के लिए जबरदस्त बिजनेस का स्कॉप है। ये फिल्म पर भी निर्भर करता है लेकिन अगर ‘बेलबॉटम’ की बात करें तो इसमें कमाई के पूरे चांस हैं।

प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एनलिस्ट गिरीश जौहर का भी कुछ ऐसा ही मानना है। उनकी मानें तो अगर 50% ऑक्यूपेंसी भी मिलती है तो फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त फायदा होगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है