इस दिन रिलीज़ होगी Akshay Kumar की फिल्म ‘Bachchan Pandey’

0
363

Bollywood एक्टर Akshay Kumar की आने वाली Most awaited action-comedy film ‘Bachchan Pandey’ इसी साल होली के मौके पर रिलीज होगी। Akshay Kumar ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज की घोषणा कर दी।

Akshay Kumar ने रिलीज़ डेट ऐलान के साथ ही फिल्म से अपना ख़तरनाक लुक शेयर किया है, जिसे देख फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म में Akshay Kumar संग कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी, संजय मिश्रा भी हैं। खास बात ये भी है इस फिल्म में टीवी के चहेते स्टार गौरव चोपड़ा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में अहम रोल प्ले करेंगे।

‘Bachchan Pandey’ के पोस्टर लुक में Akshay Kumar सिर पर लाल कपड़ा बांधें, बिना बटन वाली शर्ट में दिख रहे हैं। कंधे पर बंदूक और अन्य हथियार से भरे बैग लिए, आंखों पर सन ग्लास चढाएं, गले में मोटी-मोटी चैन पहने वह वाकई में गैंगस्टर लग रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर मे वह बोनट पर बैठे हुए अपनी गैंगस्टर टीम के साथ किलर लग रहे हैं। Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का दो पोस्टर साझा किए। पोस्टर को साझा करते हुए, Akshay Kumar ने लिखा, “एक्शन कॉमेडी रोमांस ड्रामा एल-ओ-ए-डी-आई-एन-जी इस होली! फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म ‘Bachchan Pandey’ में Akshay Kumar एक गैंगस्टर की भूमिका में है, जिन्हें अभिनेता बनना है। जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में है, जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह साउथ की फिल्म ‘जिगरथंडा’ का रीमेक है। याद दिला दें कि पहले ‘Bachchan Pandey’ 2021 में क्रिसमस पर रिलीज़ होनी थी, लेकिन कहा गया कि यह 4 मार्च 2022 को रिलीज़ होगी। हालांकि नए ऐलान में यह अब 18 मार्च को सिनेमाघरों में देखी जाएगी।

यह भी पढ़ें – Dhanush और Aishwarya Rajinikanth का रिश्ता टूटने से फैंस हुए परेशान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है