Corona virus ने न सिर्फ लोगों की ज़िंदगी तबाह की है बल्कि Bollywood को भी घाटे में डाल दिया है। Akshay Kumar की फिल्म ‘Bell Bottom’ को वीकेंड का फायदा मिलता दिख रहा है। शुरुआती दो दिनों की धीमी रफ्तार के बाद Film ने शनिवार को अच्छी कमाई की।

Maharashtra  में सिनेमाघर अभी बंद हैं। इसके बाद भी फिल्म को जो रिएक्शन मिल रहा उत्साहजनक है। ‘Bell Bottom’ ने गुरुवार और शुक्रवार को करीब 5 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अनुमान है कि रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ के आस-पास रहेगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 3.25 करोड़ कमाए। इससे पहले फिल्म ने गुरुवार को 2.75 करोड़ और शनिवार को भी 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया। ‘Bell Bottom’ पहली बड़ी हिंदी फिल्म है जो Corona virus की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Maharashtra में सिनेमाघर बंद होने पर ‘Bell Bottom’ के निर्देशक रंजीत एम तिवारी थोड़े निराश हैं हालांकि उनका कहना है कि वह सरकार के फैसले का सम्मान करते हैं।

रंजीत ने आगे कहा कि ‘यह एक उलझन भरा है लेकिन हम यह भी समझते हैं कि सरकार कुछ पहलुओं पर विचार के बाद ये फैसला ले रही है। वे जानते हैं कि क्या करना है। उनके फैसले का सम्मान करने की जरूरत है।‘

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal संग सगाई की ख़बरों पर Katrina Kaif ने कही ये बात 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है