Ram Setu की शूटिंग निपटा कर Akshay Kumar पहुंचे मसूरी, इस एक्ट्रेस के साथ आए नज़र

0
316

Bollywood एक्टर Akshay Kumar खाली बैठे कम ही नज़र आते हैं। फिल्म Ram Setu की शूटिंग पूरी करने के बाद ही Akshay Kumar मसूरी पहुंच गए हैं। यहां उन्हें रकुल प्रीत के साथ देखा गया।

पुलिस इंस्पेक्टर की ड्रेस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत और साथ में ब्लैक-ग्रे कलर की जैकेट पहने Akshay Kumar मसूरी के सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट से बातचीत करते हुए बाहर निकलते हैं और गाड़ी में बैठते हैं। गेट पर पुलिस की ड्रेस में कुछ और लोग भी घूमते नज़र आते हैं। इस बीच आवाज़ आती है कट-कट-कट। निर्देशक टीम से कुछ डायरेक्शन मिलने के बाद फिर से रीटेक शॉट लिया जाता है। यह नज़ारा था मसूरी में मंगलवार(1 फरवरी) को निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म ‘रत्सासन’ के रीमेक की शूटिंग का। दरअसल, फिल्म Ram Setu की शूटिंग पूरी कर मंगलवार को Akshay Kumar मसूरी पहुंचे थे और उन्होंने सीधे सेट पर पहुंचकर शूटिंग शुरू कर दी।

Ram Setu की शूटिंग पूरी करने को लेकर Akshay Kumar ने ट्विटर पर पोस्ट भी डाली थी। मसूरी में 1 फरवरी को पहले शूटिंग बार्लोगंज स्थित ओकग्रोव स्कूल में हुई। फिर सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट पर फिल्म का एक दृश्य शूट किया गया। फिल्म की शूटिंग और Akshay Kumar की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। पुलिस और फिल्म यूनिट के लोगों ने सभी को वहां से हटाया। Akshay Kumar की एक प्रशंसक ने बताया कि वह देहरादून से Akshay Kumar को देखने पहुंचीं थीं, काफी देर रुकने के बाद भी वे उनसे नहीं मिल पाईं। उन्होंने बताया कि वह बचपन से उनकी बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। वह तब तक रोज़ यहां आएंगे, जब तक यहां पर फिल्म की शूटिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें – इस फिल्म से क्लैश नहीं होगी ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ जानें कब होगी रिलीज़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है